Actress Twinkle Khanna turns 50 | 50 साल की हुईं एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना: अक्षय ने पत्नी की फनी वीडियो शेयर करके लिखा- जीती रहो मेरी हल्क

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

17 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना आज यानी 29 दिसंबर को अपना 50वां जन्मदिन मना रही हैं। जन्मदिन के इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्विमिंग करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उनके साथ पति अक्षय कुमार और दोनों बच्चे आरव और नितारा भी दिखाई दे रहे हैं। एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए ‘बस तैरते रहो’ और अपने जीवन को रोमांचक बनाने का मैसेज दिया। वीडियो में सभी डाइविंग मास्क और स्विमफिन पहने हुए नजर आ रहे हैं।

अक्षय कुमार ने पत्नी के लिए शेयर किया पोस्ट

अक्षय कुमार ने पत्नी ट्विंकल खन्ना के लिए प्यार भरा पोस्ट शेयर किया है। एक्टर ने हल्क के साथ ट्विंकल की एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा- मेरे हल्क तुम लंबे समय तक जीती रहो!! अपने ह्यूमर से इतने साल तक हमें हंसाने के लिए धन्यवाद।। भगवान तुम्हारी उम्र में कई और साल जोड़े। जन्मदिन मुबारक हो, टीना।।

अक्षय-ट्विंकल की शादी को पूरे हुए 22 साल

अक्षय-ट्विंकल की शादी को 22 साल पूरे हो चुके हैं। 17 जनवरी 2001 को दोनों ने शादी की थी। उनके दो बच्चे हैं, बेटा आरव और बेटी नितरा। बिजी शेड्यूल होने के बाद भी अक्षय अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का समय निकाल ही लेते हैं।

22 साल पहले ट्विंकल ने एक्टिंग छोड़ दी थी

एक्ट्रेस ने बॉबी देओल के साथ फिल्म ‘बरसात’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। एक्ट्रेस की फिल्म ‘दिल तेरा दीवाना’, ‘उफ्फ ये मोहब्बत’, ‘इतिहास’ एक के बाद एक फ्लॉप रहीं। इसके बाद ‘जब प्यार किसी से होता है’ आई। इससे उन्हें थोड़ी उम्मीद थी, लेकिन ये फिल्म भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

फिल्म ‘जोरू का गुलाम’ और ‘इंटनेशनल खिलाड़ी’ से भी केवल निराशा ही मिली। शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘बादशाह’ में नजर आईं। इस फिल्म को थोड़ा बहुत पसंद किया गया। लेकिन ‘मेला’ से एक बार फिर उन्हें निराशा मिली। ऐसे में ट्विकल खन्ना ने तय कर लिया की वो फिल्मी दुनिया से अब दूर ही रहेंगी।

आपको बता दें कि करण जौहर कि फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में ट्विंकल टीना का किरदार निभाने वाली थीं। फिल्म में निभाए गए रानी मुखर्जी के किरदार के लिए पहले ट्विंकल को पसंद किया गया था। एक्ट्रेस ने इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया, जिसके बाद रानी मुखर्जी को ये रोल दे दिया गया।

फिल्म पैडमैन की कहानी ट्विंकल ने लिखी थी

2015 में ट्विंकल ने बतौर राइटर अपनी पहली किताब मिसेज फनीबोंस रिलीज की थी। एक्ट्रेस की तीसरी किताब पायजामाज फॉर फॉरगिविंग 2018 में रिलीज की थी। 2023 में उनकी चौथी किताब वेल्कम टू पैराडाइज रिलीज हुई। ट्विंकल अपनी राइटिंग को और बेहतर बनाने के लिए 2022 में लंदन की गोल्डस्मिथ यूनिवर्सिटी से मास्टर इन फिक्शन राइटिंग का कोर्स किया था। अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘पैडमैन’ की कहानी भी ट्विंकल खन्ना ने ही लिखी थी।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *