Actor lee sun kyun of Oscar-winning film Parasite commits suicide | ऑस्कर विनर फिल्म पैरासाइट के एक्टर ने की खुदकुशी: कार में मिला ली सुन क्युन का शव, ड्रग केस में चल रही इन्वेस्टिगेशन से परेशान थे

hindinewsviral.com
2 Min Read

[ad_1]

32 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

ऑस्कर विनर फिल्म पैरासाइट के एक्टर ली सुन क्युन का निधन हो गया है। एक्टर का शव साउथ कोरिया के सियोल के सेंट्रल सियोल पार्क में खड़ी कार से बरामद किया गया है। खबरें हैं कि एक्टर ने आत्महत्या की है। उन पर कई दिनों से ड्रग केस में इन्वेस्टिगेशन चल रही थी।

कार में मिला एक्टर का शव

साउथ कोरियन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ली सुन क्युन पिछले कई दिनों से काफी परेशान चल रहे थे। वो 27 दिसंबर की सुबह घर से निकले थे, कुछ समय बाद घरवालों को घर से ही एक सुसाइड नोट मिला। परिवार ने तुरंत पुलिस को इस बात की जानकारी दी थी। पुलिस ने जांच में एक्टर की कार सेंट्रल सियोल पार्क में खड़ी देखी। पास गए तो ली सुन क्युन कार में बेसुध पड़े थे। पुलिस के पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी। एक्टर का शव ड्राइविंग सीट पर नहीं बल्कि पैसेंजर सीट में मिला है।

ऑस्कर सेरेमनी में ली गई ली सुन क्युन की तस्वीर।

ऑस्कर सेरेमनी में ली गई ली सुन क्युन की तस्वीर।

ड्रग केस में चल रही थी इन्वेस्टिगेशन

सुसाइड नोट मिलने और शुरुआती छानबीन में पुलिस के मुताबिक एक्टर ली सुन क्युन ने आत्महत्या की है। एक्टर का नाम ड्रग केस में फंसा था। ड्रग केस में नाम आने से ली सुन क्युन काफी परेशान चल रहे थे। पुलिस का ये भी मानना है कि एक्टर ने ड्रग केस से परेशान होकर आत्महत्या की होगी।

एक्टर ली सुन क्युन साल 2001 से कोरियन सिनेमा का हिस्सा हैं। उन्हें 2019 की फिल्म पैरासाइट के लिए जाना जाता है। फिल्म को बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज का ऑस्कर अवॉर्ड मिला था। पैरासाइट के अलावा ली सुन क्युन पास्ता, गोल्डन टाइम्स और माय मिस्टर जैसी बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा रहे हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *