Actor and DMDK party founder Vijaykant passes away, actor vijaykant, covid positive, dmdk party , died in chennai hospital, was on ventilator | एक्टर और DMDK पार्टी के संस्थापक विजयकांत का निधन: कोरोना पॉजिटिव होने के बाद वेंटिलेटर पर थे, चेन्नई के अस्पताल में ली आखिरी सांस

hindinewsviral.com
5 Min Read

[ad_1]

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Actor And DMDK Party Founder Vijaykant Passes Away, Actor Vijaykant, Covid Positive, Dmdk Party , Died In Chennai Hospital, Was On Ventilator

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

तमिल सिनेमा के एक्टर और तमिलनाडु की DMDK पार्टी के संस्थापक विजयकांत का 71 साल में निधन हो गया है। उन्होंने चेन्नई के MIOT अस्पताल में अपनी आखिरी सांसे ली। वे कोरोना पॉजिटिव होने के बाद वेंटिलेटर पर थे।

विजयकांत की एक्टिंग जर्नी बेहद शानदार थी।

विजयकांत की एक्टिंग जर्नी बेहद शानदार थी।

एक्टर और नेता विजयकांत कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे
अस्पताल के एक बयान में कहा गया है- निमोनिया के लिए भर्ती होने के बाद विजयकांत वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे। वे कोरोना पॉजिटिव भी पाए गए, जिसके बाद उन्हें सांस लेने में तकलीफ महसूस होने लगी। आखिरकार आज यानी कि 28 दिसंबर 2023 की सुबह उनका निधन हो गया। उनके निधन के बाद अस्पताल के बाहर कड़ी सुरक्षा का इंतजाम कर दिया गया है।

खबरों की माने तो विजयकांत को नियमित स्वास्थ्य जांच के लिए मंगलवार को अस्पताल में भर्ती किया गया था। हालांकि उस समय वे बिल्कुल स्वस्थ थे। यहां तक कि चेकअप के बाद वे घर भी लौटने वाले थे। DMDK पार्टी के संस्थापक विजयकांत को इससे पहले 20 नवंबर को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में उनकी सांस संबंधी बीमारी का इलाज चल रहा था।

विजयकांत 2011 से 2016 तक तमिलनाडु विधानसभा में विपक्ष के नेता थे।

विजयकांत 2011 से 2016 तक तमिलनाडु विधानसभा में विपक्ष के नेता थे।

विजयकांत तमिलनाडु विधानसभा में विपक्ष के नेता भी रह चुके हैं
विजयकांत की एक्टिंग जर्नी बेहद शानदार थी। उन्होंने तकरीबन 154 फिल्मों में काम करके अपनी एक अलग पहचान बना ली थी। उन्होंने नरसिंहा, कैप्टन प्रभाकरण, धर्म चक्रम जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया था। इतना ही नहीं वे एक सफल डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी थे। इसके बाद विजयकांत ने राजनीति का रुख लिया। वे 2011 से 2016 तक तमिलनाडु विधानसभा में विपक्ष के नेता थे। उन्होंने तमिलनाडु की DMDK पार्टी की भी स्थापना की। हालांकि पिछले कुछ समय से उनका स्वास्थ्य चिंता का विषय बना हुआ था।

विजयकांत ने नरसिंहा, कैप्टन प्रभाकरण, धर्म चक्रम जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया था।

विजयकांत ने नरसिंहा, कैप्टन प्रभाकरण, धर्म चक्रम जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया था।

पीएम मोदी ने विजयकांत को श्रद्धांजलि दी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक्स (सोशल मीडिया) पर साझा किया- विजयकांत जी के निधन से बेहद दुखी हूं। वे तमिल फिल्म जगत के एक दिग्गज कलाकार थे, जिन्होंने लाखों लोगों का दिल जीता। एक राजनीतिक नेता के रूप में, वे गहराई से प्रतिबद्ध थे। सार्वजनिक सेवा के लिए, उन्होंने तमिलनाडु के राजनीतिक परिदृश्य पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ा। उनका निधन एक शून्य छोड़ गया है जिसे भरना मुश्किल होगा। वे एक करीबी दोस्त थे। मैं उनके साथ अपनी बातचीत को याद करता हूं। इस दुखद घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ हैं। ओम शांति।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विजयकांत को श्रद्धांजलि दी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विजयकांत को श्रद्धांजलि दी।

देशभर में कोरोना के नए वैरिएंट के 24 घंटे में 40 केस रिपोर्ट हुए हैं
कोरोना का नया वैरिएंट JN.1 देश के 8 राज्यों में फैल चुका है। अब तक देशभर में इसके कुल 110 केस मिले हैं। इनमें से सबसे ज्यादा 36 गुजरात में दर्ज किये गए हैं। महाराष्ट्र में इस वैरिएंट के 10 और दिल्ली मे 1 केस मिले हैं। देश में पिछले 24 घंटे में इस वैरिएंट के 41 मरीज मिले हैं।

इधर, देशभर में कोरोना के रोजाना 400 से 600 केस आ रहे हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में 617 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई, 603 मरीज ठीक हुए और 3 की मौत हुई है। इससे पहले सोमवार को 638, जबकि मंगलवार को 412 नए मरीज मिले थे।

देश में कुल एक्टिव केस की संख्या 4181 हो गई है। यानी इन मरीजों का इलाज चल रहा है। इनमें से केरल में सबसे ज्यादा 353, कर्नाटक में 74 और महाराष्ट्र में 124 संक्रमित हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *