अगस्त्य नंदा संग अभिषेक ने दिया पोज, मामा-भांजे को साथ देख भावुक हुए अमिताभ बच्चन, बोले- रक्त बहता है…

hindinewsviral.com
2 Min Read

[ad_1]

नई दिल्ली. बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन अक्सर ही किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक कई हिट फिल्में दी हैं और अपनी खूब पहचान बनाई है. वो लगभग 54 सालों से इंडस्ट्री में राज कर रहे हैं. इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर कर अपने चाहने वाला का दिन बना दिया करते हैं. इसी बीच बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अभिषेक बच्चन और नाती अगस्त्य नंदा की एक फोटो शेयर किया है. बता दें कि यह फोटो विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर की स्क्रीनिंग के दौरान की है. जहां मामा-भाजें को एक साथ पैपराजी के लिए फोटो क्लिक करवाते हुए देखा गया.

इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते अमिताभ बच्चन ने हिंदी में लिखा, ‘रक्त बहता है, दोनों में बच्चन है,आशीर्वाद सदा उनका तुम दोनों पे.’ इस पोस्ट में तीन फोटो हैं जिसमें अलग अलग एंगल में अभिषेक-अगस्त्य पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि इस फोटो पर अभिषेक बच्चन ने एक हंसने वाली इमोजी के साथ कॉमेंट किया है. वहीं अमिताभ के फैंस मामा भांजे को एक साथ देख कर काफी खुश हो गए हैं.

गौरतलब है कि अपने नाना और मामा की तरह अगस्त्य नंदा भी एक्टिंग की दुनिया में पैर रखने जा रहे हैं. वह फिल्म ‘द आर्चीज़’ के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. जोया अख्तर के निर्देशन में बनी इस फिल्म से सुहाना खान और खुशी कपूर भी अभिनय की दुनिया में डेब्यू कर रही हैं. इसमें मिहिर आहूजा, वेदांग रैना और युवराज मेंडा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. प्रिय कॉमिक्स का हिंदी रीमेक 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है.

Tags: Abhishek bachchan, Amitabh bachchan, Entertainment news.

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *