Abhishek Kumar slaps Samarth jurel in Bigg Boss 17 | बिग बॉस 17 में अभिषेक ने मारा समर्थ को थप्पड़: रितेश देशमुख, काम्या समेत कई सेलेब्स अभिषेक के सपोर्ट में उतरे, हो सकते हैं एविक्ट

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

39 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

टेलीविजन का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 17 लगातार लड़ाई-झगड़ों से चर्चा में बना हुआ है। हाल ही में शो में नॉमिनेशन टास्क हुआ था, जिसमें ईशा और अभिषेक की जबरदस्त बहस हुई है। बहस के दौरान ईशा और समर्थ ने मिलकर अभिषेक की मेंटल कंडीशन का जबरदस्त मजाक बनाया है। बहस इतनी बढ़ गई कि अभिषेक ने आपा खोते हुए समर्थ को थप्पड़ मार दिया है। रूल ब्रेक होने के बावजूद रितेश देशमुख, काम्या पंजाबी, ऐश्वर्या शर्मा समेत कई सेलेब्स अभिषेक के सपोर्ट में उतरे हैं।

मंगलवार को बिग बॉस 17 में नॉमिनेशन टास्क हुआ था। टास्क के दौरान आएशा खान, आओरा, अभिषेक, समर्थ, मुनव्वर और अरुण को नॉमिनेट किया गया था। टास्क के दौरान अरुण और मुनव्वर की बहस हुई, जिसमें अभिषेक ने मुनव्वर का सपोर्ट किया। इसी बीच ईशा मालवीय ने अभिषेक पर कमेंट किया और दोनों के बीच तीखी बहस शुरू हो गई। दोनों ने एक दूसरे के किरदार पर भद्दे कमेंट्स किए, जबकि समर्थ लगातार अभिषेक को उकसा रहा है।

टास्क के बीच ही अभिषेक कुमार को एक्टिविटी एरिया में घुटन होने लगी और वो लगातार बिग बॉस से एक्टिविटी एरिया से निकलने की रिक्वेस्ट करने लगे। बिग बॉस ने टास्क तुरंत खत्म करवाया और सबको बाहर भेज दिया। बाहर आकर ईशा और समर्थ ने अभिषेक का मजाक उड़ाया और उन्हें मेंटल कहा। क्योंकि अभिषेक मेंटल ट्रीटमेंट के बीच शो में आए थे, ऐसे में वो ये सुन नहीं पाए और भड़क गए।

अब कलर्स चैनल द्वारा शो के अपकमिंग एपिसोड का एक वीडियो जारी किया गया है, जिसमें साफ दिख रहा है कि समर्थ के उकसाने पर अभिषेक ने उन्हें थप्पड़ मार दिया है।

अभिषेक के सपोर्ट में उतरे कई सेलेब्स

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने एक ट्वीट कर अभिषेक को सपोर्ट किया है। उन्होंने X प्लेटफॉर्म (पहले ट्विटर) पर लिखा है, अभिषेक के लिए मेरी संवेदना है। बिग बॉस 17।

वहीं काम्या पंजाबी ने लिखा है, मेंटल कुत्ता, दो कौड़ी का, चल निकल निकल, नकली कुमार, अपने बाप का मेंटल लोंडा… दोनों बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड मिलकर एक्स बॉयफ्रेंड की वीकनेस को यूज करते हैं। उसको उकसाते हैं ये उनका गेम।

अभिषेक के उड़ारियां को स्टार अंकित गुप्ता ने उनके सपोर्ट में लिखा है, तो ये ईशा की असली पर्सनालिटी है। वो कितनी बड़ी झूठी है। उसे अभिषेक के क्लस्टरोफोबिक होने की पूरी जानकारी थी। मजबूत बने रहे अभिषेक।

शो के पूर्व कंटेस्टेंट राजीव अदातिया ने भी अभिषेक का सपोर्ट किया है। उन्होंने कहा, मेरी बिग बॉस से विनती है कि वो ईशा कि क्लास लगाएं। ये ठीक नहीं है। हर किसी की गलती बताई जाती है तो उसकी क्यों नहीं। मेंटल हेल्थ कोई मजाक नहीं है। मुझे ये नहीं सुनना कि वो सिर्फ 19 साल की है। वो एक एडल्ट है और उसे अपने एक्शन का जिम्मेदार होना पड़ेगा।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *