Abhishek Bachchan Aishwarya Rai Fight Every Day Actor Say Sorry All Time For This Reason

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai Fights: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक हैं.  कपल ने 20 अप्रैल 2007 को शादी की थी. 16 साल की मैरिड लाइफ में भले ही उनके बीच कई उतार-चढ़ाव आए हों, लेकिन दोनों ने कभी इसे रिवील नहीं होने दिया. दरअसल ऐश्वर्या और अभिषेक अपनी मैरिड और पर्सनल लाइफ को काफी प्राइवेट रखते हैं.  

पिछले दिनों अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच तकरार की खबरें सामने आ रही थीं. ऐश्वर्या के अपने बर्थडे पर बच्चन फैमिली से दूर होने और अभिषेक को बिना इंगेजमेंट रिंग के स्पॉट किए जाने के बाद से दोनों के बीच अनबन होने की खबरों ने तूल पकड़ा. बता दें कि काफी पहले ऐश्वर्या ने यह रिवील किया था कि उनकी पति अभिषेक बच्चन से हर रोज लड़ाई होती है.


हर रोज होती है लड़ाई!
साल 2010 में वोग इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय बच्चन रिवील किया कि वे और अभिषेक हर दिन लड़ते हैं. हालांकि अभिषेक ने उन्हें झगड़े न कहकर “असहमति” कहा. अभिषेक ने कहा, ‘लेकिन वे झगड़े नहीं बल्कि असहमति की तरह हैं. वे सीरियस नहीं हैं, वे हेल्दी हैं. वरना लाइफ वाकई में बेहद बोरिंग होगी.’ इसके बाद अभिषेक बच्चन ने यह भी बताया कि वे अपने बीच होने वाली असहमतियों को कैसे सुलझाते हैं.

इस वजह से पहले सॉरी कहते हैं अभिषेक
अभिषेक बच्चन ने बताया कि वह ही हैं जो लड़ाई के बाद माफी मांगते हैं और वे कभी लड़ाई करके नहीं सोते. अभिषेक ने कहा, ‘सभी पुरुषों के बचाव में, मैं आपको बताना चाहता हूं, आधा समय हम माफी मांगने की वजह यह बताते हैं कि हम बहुत नींद में हैं और बिस्तर पर जाना चाहते हैं! इसके अलावा, महिलाएं बेस्ट हैं और वे हमेशा सही होती हैं. जितनी जल्दी पुरुष इसे मान लें, उतना बेहतर होगा.’ 

ये भी पढ़ें: Animal के लिए Ranbir Kapoor ने बढ़ाया 11 किलो वजन, खूब किया वर्कआउट! फिटनेस कोच ने वीडियो शेयर कर दिखाई कड़ी मेहनत की झलक



[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *