Aamir leaves for Udaipur for daughter’s destination wedding | बेटी की डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए उदयपुर निकले आमिर खान: बेटा आजाद भी नजर आया; तीन दिन तक चलेंगे शादी से जुड़े फंक्शन

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

31 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

आमिर खान अपनी बेटी आयरा की डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए उदयपुर निकल चुके हैं। उन्हें शुक्रवार दोपहर को छोटे बेटे आजाद के साथ मुंबई के कलीना एयरपोर्ट पर देखा गया। वो लाल कुर्ते में थे, जबकि आजाद ने कैजुअल टी शर्ट और ट्राउजर पहना था।

जाहिर है कि 8 जनवरी को आयरा और नुपुर शिखरे राजस्थान के उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले हैं। इससे पहले 3 जनवरी को दोनों ने मुंबई के होटल ताज लैंड्स एंड में रजिस्ट्रार मैरिज की थी। अब उदयपुर में 3 दिन तक शादी से जुड़ी रस्म अदायगी होगी।

इसके बाद 13 जनवरी को मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में ग्रैंड रिसेप्शन होगा। इसमें फिल्मी जगत से कई बड़े सेलिब्रिटीज पहुंचेंगे। आमिर के करीबी दोस्त सलमान और शाहरुख के पहुंचने की संभावना है। इसके अलावा अमिताभ बच्चन भी अपनी मौजूदगी दर्ज करा सकते हैं।

उदयपुर निकलने से पहले आमिर खान की फोटोज देखिए.,.

आमिर व्हाइट इनोवा से निकले और मीडिया के सामने पिक्चर भी क्लिक कराया।

आमिर व्हाइट इनोवा से निकले और मीडिया के सामने पिक्चर भी क्लिक कराया।

उन्होंने बेटे आजाद के साथ कुछ देर तक फोटो खिंचाया।

उन्होंने बेटे आजाद के साथ कुछ देर तक फोटो खिंचाया।

फोटो क्लिक कराने के बाद आमिर बेटे आजाद को लेकर एयरपोर्ट के अंदर गए।

फोटो क्लिक कराने के बाद आमिर बेटे आजाद को लेकर एयरपोर्ट के अंदर गए।

आमिर खान की बेटी आयरा 3 जनवरी दिन बुधवार रात फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। दोनों ने मुंबई के फेमस होटल ताज लैंड्स एंड में रजिस्टर्ड मैरिज की। जरूरी डॉक्यूमेंट्स पर साइन करके दोनों ऑफिशियली हसबैंड-वाइफ हो गए। दूल्हे नुपुर ने जिम के कपड़ों में सारी औपचारिकताएं पूरी कीं। पूरी खबर पढ़ें..

जियो वर्ल्ड सेंटर में होगा रिसेप्शन, गिफ्ट देने की मनाही
रिसेप्शन मुंबई के फेमस जियो वर्ल्ड सेंटर में 13 जनवरी रात 8 बजे से होगा। रिसेप्शन में आमिर ने गेस्ट्स से गिफ्ट लाने के लिए मना किया है और सिर्फ आशीर्वाद देने के लिए कहा है।

जियो वर्ल्ड सेंटर मुंबई के BKC इलाके में है। यहां जिस बॉलरूम को इस फंक्शन के लिए बुक किया गया है, वहां 3000 लोग एक साथ मौजूद रह सकते हैं। यह बॉलरूम जियो वर्ल्ड सेंटर के तीसरे फ्लोर पर है। यह थर्ड फ्लोर 32,280 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *