Aamir Khan returned to work after ira’s marriage, will start sitaare zameen par | आयरा की शादी के बाद काम पर लौटे आमिर खान: फरवरी से शुरू करेंगे सितारे जमीं पर की शूटिंग, लाहौर 1947 और चैंपियन भी करेंगे शुरू

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

28 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान बीते कई दिनों से बेटी आयरा खान की शादी के चलते सुर्खियों में बने हुए थे। अब शादी से फुर्सत पाते ही आमिर खान काम पर लौटने के लिए तैयार हैं। आमिर शादी खत्म होते ही अगले महीने से अपनी कमबैक फिल्म सितारे जमीं पर की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। इसके अलावा आमिर के पास लाहौर 1947 और चैंपियन भी हैं, जिनकी शूटिंग्स भी जल्द शुरू होंगी।

3 फरवरी से शुरू हो सकती है सितारे जमीं पर की शूटिंग

हाल ही में आई पिंकविला की रिपोर्ट के अनसुार आमिर खान की फिल्म सितारे जमीं पर की शूटिंग फरवरी से शुरू होने वाली है। आमिर खान इस फिल्म की शूटिंग के लिए 3 फरवरी को दिल्ली रवाना हो सकते हैं। इस फिल्म में अहम किरदार निभाने के साथ-साथ, आमिर खान इसे प्रोड्यूस भी करेंगे। ये फिल्म तारे जमीन पर की सीक्वल फिल्म होगी। उसी थीम पर बनी ये फिल्म पिछली फिल्म से 10 गुना ज्यादा बड़ी होगी।

आमिर खान और राजकुमार संतोषी ने भी फिल्म लाहौर 1947 के लिए हाथ मिलाया है। अनाउंसमेंट के बाद अब इस फिल्म की शूटिंग भी जल्द शुरू हो सकती है।

फरवरी में ही होगी चैंपियन की शूटिंग

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार आमिर खान अगले महीने से फिल्म चैंपियन की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म को आमिर खान खुद प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग दिल्ली में होगी। रिपोर्ट के अनुसार, आमिर खान फरवरी से दिल्ली में फिल्म की शूटिंग करेंगे। फिल्म का शूटिंग शेड्यूल 30 दिनों का होने वाला है। फिलहाल फिल्म के मेकर्स सही लोकेशन्स की तलाश में हैं। हालांकि ये तय किया जा चुका है कि फिल्म की शूटिंग दिल्ली के ही अलग-अलग इलाकों में होगी।

बताते चलें कि आमिर खान आखिरी बार फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आए थे। हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की ये हिंदी रीमेक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी, जिसके बाद आमिर खान ने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था। अब आमिर 2 साल बाद अपने कमबैक की तैयारी कर रहे हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *