Aamir Khan Pali Hill Building Redevelopment | Mumbai MICL News | जिस बिल्डिंग में रहते हैं आमिर, वो तोड़ी जाएगी: रीडेवलपमेंट का काम शुरू होगा; बिल्डिंग में कुल 24 फ्लैट, एक्टर अकेले 9 के मालिक

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

मुंबई1 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
मैन इंफ्रा कंस्ट्रक्शन लिमिटेड कंपनी (MICL) मुंबई के पार्ली हिल इलाके में स्थित आमिर की बिल्डिंग को रीडेवलप करने जा रही है। - Dainik Bhaskar

मैन इंफ्रा कंस्ट्रक्शन लिमिटेड कंपनी (MICL) मुंबई के पार्ली हिल इलाके में स्थित आमिर की बिल्डिंग को रीडेवलप करने जा रही है।

आमिर खान जिस बिल्डिंग में रहते हैं, उसे तोड़ा जाएगा। मैन इंफ्रा कंस्ट्रक्शन लिमिटेड कंपनी (MICL) मुंबई के पार्ली हिल इलाके में स्थित उनकी बिल्डिंग को रीडेवलप करने जा रही है। इस बिल्डिंग में कुल 24 फ्लैट हैं, जिनमें 9 फ्लैट के मालिक अकेले आमिर खान हैं। इस बिल्डिंग का नाम वर्गो CHS है। मैन इंफ्रा कंस्ट्रक्शन लिमिटेड (MICL) ने 29 दिसंबर को इस रीडेवलपमेंट प्रोजेक्ट की घोषणा की। मिड 2024 में इस पर काम शुरू हो जाएगा।

पहले से भव्य और सुंदर होगी बिल्डिंग, एरिया भी ज्यादा होगा
MICL इस प्रोजेक्ट के जरिए तकरीबन 500 करोड़ कमाने की उम्मीद कर रहा है। एक बार जब बिल्डिंग बनकर तैयार होगी तो यह पहले से भव्य और सुंदर होगी। फ्लैट मालिकों को पहले की तुलना में ज्यादा स्पेस मिलेगा। मानकर चलिए कि पहले की तुलना में 50-60 % एरिया बड़ा होगा। इसकी वैल्यू 1.25 लाख प्रति स्क्वायर फीट होगी। एक फ्लैट की कीमत 18 करोड़ के आस-पास होगी।

इतने दिन आमिर कहां रहेंगे, यह बड़ा सवाल
जितने दिन यह काम चलेगा कि उतने दिन आमिर कहां रहेंगे। यह बड़ा सवाल है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें कंपनी द्वारा रहने के लिए घर दिया जाएगा। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है, ये आने वाला वक्त बताएगा। इसी बीच 3 जनवरी को आमिर की बेटी आयरा खान की शादी भी है। आयरा अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ शादी के बंधन में बंधेगी।

3 जनवरी को आमिर के घर शादी
News18 Showsha की रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर खान की फैमिली से जुड़े एक करीबी ने बताया कि आयरा और नूपुर की शादी बांद्रा के ताज लैंड्स एंड होटल से होगी। करीबी के मुताबिक, खान परिवार बेहद खुश है क्योंकि वो नए साल की शुरुआत धमाकेदार तरीके से करने जा रहे हैं। शादी के बाद, 6 से 10 जनवरी के बीच दो रिसेप्शन पार्टियां दिल्ली और जयपुर में होंगी।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *