Aamir Khan enjoy road trip with Kiran Rao and Azad, Will Release Laapataa ladies trailer on 24 january | आमिर ने फैमिली के साथ एंजॉय की रोड ट्रिप: एक्स-वाइफ किरण ने शेयर किए फोटोज, 24 जनवरी को लॉन्च करेंगे ‘लापता लेडीज’ का ट्रेलर

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

रविवार को आमिर खान अपनी सेकेंड एक्स वाइफ किरण राव और बेटे आजाद राव के साथ रोड ट्रिप पर निकले। इस ट्रिप की कुछ तस्वीरें किरण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। किरण ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है।

किरण ने अपनी इस रोड ट्रिप की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं।

किरण ने अपनी इस रोड ट्रिप की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं।

डॉग के साथ पोज देती नजर आई फैमिली
शेयर की गई तस्वीरों में से एक तस्वीर में किरण, आमिर और आजाद स्माइल करते हुए पोज देते नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए किरण ने लिखा, ‘रोड ट्रिप विद सुंदरी’। इस तस्वीर में एक डॉग भी पोज देता हुआ नजर आ रहा है। इसके अलावा किरण ने बेटे आजाद की भी कुछ सोलो फोटोज शेयर किए हैं। ट्रिप के लिए किरण ने स्वेटर और कारगो पैंट्स पेयर किए वहीं आमिर फर जैकेट और जींस में नजर आए। वहीं आजाद ब्लू टी-शर्ट और पैंट्स में दिखे।

किरण ने अपनी इंस्टा स्टोरी में बेटे आजाद के भी कई सोलो फोटो शेयर किए।

किरण ने अपनी इंस्टा स्टोरी में बेटे आजाद के भी कई सोलो फोटो शेयर किए।

24 जनवरी को ‘लापता लेडीज’ का ट्रेलर लॉन्च करेंगे आमिर-किरण
वर्कफ्रंट पर किरण की अगली फिल्म ‘लापता लेडीज’ है जिसे उन्होंने डायरेक्ट किया और आमिर खान ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म का ट्रेलर 24 जनवरी को डिजिटली रिलीज होगा। यह कॉमेडी-ड्रामा फिल्म मार्च 2024 में रिलीज होगी। पिछले साल टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म की स्क्रीनिंग की गई थी जहां इसे स्टैंडिंग ओवेशन मिला था। इस फिल्म में नितांशी गोयल, प्रतिभा रांता और स्पर्श श्रीवास्तव और रवि किशन जैसे कलाकार अहम रोल में नजर आएंगे।

आमिर इससे पहल भी कुछ लो बजट फिल्में प्रोड्यूस कर चुके हैं जिनमें ‘पीपली लाइव’, ‘देल्ही बेली’ और ‘तारे जमीन पर’ जैसी फिल्में हिट रही हैं।

फिल्म 'लापता लेडीज' इसी साल 1 मार्च को रिलीज होगी।

फिल्म ‘लापता लेडीज’ इसी साल 1 मार्च को रिलीज होगी।

2021 में हो गया था आमिर-किरण का तलाक
आमिर और किरण ने 2021 में शादी के 15 साल बाद तलाक ले लिया था। हालांकि, दोनों मिलकर अपने बेटे आजाद की पैरेंटिंग भी कर रहे हैं और साथ में काम भी कर रहे हैं। हाल ही में किरण, आमिर और फर्स्ट एक्स-वाइफ रीना दत्ता की बेटी आयरा खान की शादी में भी एक्टिवली पार्टिसिपेट करती नजर आई थीं। आयरा ने 10 जनवरी को उदयपुर में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से शादी की है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *