Aamir Khan Daughter Ira and Nupur Wedding reception party inside videos viral | आयरा-नुपुर की रिसेप्शन पार्टी का इनसाइड वीडियो वायरल: नागा चैतन्य ने आयरा को गले लगाया, अनिल कपूर से चर्चा करते दिखे इरफान के बेटे बाबिल

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

1 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

शनिवार को मुंबई में आमिर खान ने अपनी बेटी आयरा की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी होस्ट की। मुंबई के फेमस जियो वर्ल्ड सेंटर में हुए इस प्रोग्राम में कई सेलेब्स और पॉलिटिशियन ने अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई।

इस पार्टी के कई इनसाइड वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं। ऐसे ही एक वीडियो में आयरा, साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य के साथ तो वहीं आयरा की मां रीना दत्ता, अनिल कपूर से बात करती नजर आ रही हैं।

आयरा से गले मिलते साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे एक्टर नागा चैतन्य।

आयरा से गले मिलते साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे एक्टर नागा चैतन्य।

पार्टी में पहुंचे कई सेलेब्स और पॉलिटिशियंस
पार्टी में शाहरुख खान, नुपुर की मां प्रीतम शिखरे से भी चर्चा करते नजर आए। वहीं होस्ट आमिर जया बच्चन और सचिन तेंदुलकर के साथ फोटो खिंचवाते दिखे। इसके अलावा इरफान खान के बेटे बाबिल खान, अनिल कपूर से चर्चा करते दिखे।

वीडियो में महाराष्ट्र के CM एकनाथ शिंदे, जैकी श्रॉफ, रेखा, राजपाल यादव और मुकेश अंबानी समेत कई सेलेब्स और पॉलिटिशयंस नजर आ रहे हैं। पार्टी में कुछ कलाकारों ने म्यूजिकल परफॉर्मेंस भी दी। सलमान खान भी अपने करीबी दोस्त आमिर के बुलावे पार्टी में शरीक हुए। शाहरुख खान भी पार्टी में पहुंचे थे, लेकिन उन्होंने मीडिया के सामने पोज नहीं दिया। वे पिछले दरवाजे से पार्टी में पहुंचे थे।

पार्टी में सलमान भी पहुंचे। शाहरुख ने बैकडोर से एंट्री ली। उन्होंने मीडिया को पोज नहीं दिए।

पार्टी में सलमान भी पहुंचे। शाहरुख ने बैकडोर से एंट्री ली। उन्होंने मीडिया को पोज नहीं दिए।

10 जनवरी को उदयपुर में हुई थी डेस्टिनेशन वेडिंग
बीते 3 जनवरी को आयरा खान ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से रजिस्टर्ड मैरिज की थी। इसके बाद 10 जनवरी को उन्होंने राजस्थान के उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग की। ये दोनों फंक्शंस प्राइवेट थे, इसमें फैमिली और करीबी लोग ही शामिल हुए थे।

इस खबर से जुड़ी यह खबर भी पढ़ें…
आमिर की बेटी के रिसेप्शन में बैकडोर से पहुंचे शाहरुख:पति के साथ नजर आईं माधुरी दीक्षित, कटरीना-सलमान भी मौजूद रहे

शनिवार को आमिर खान की बेटी आयरा की रिसेप्शन पार्टी रखी गई। यहां फिल्मीं सितारों और राजनीतिक हस्तियों का जमावड़ा लगा। महाराष्ट्र के CM एकनाथ शिंदे कपल को आशीर्वाद पूरी खबर यहां पढ़ें…

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *