Aamir Khan danced to ‘Papa kehte hain..’ at daughter Ira wedding | बेटी की शादी में ‘पापा कहते हैं..’ पर थिरके आमिर: शादी का इनसाइड वीडियोज वायरल, डीजे को गले लगाते दिखे एक्टर

hindinewsviral.com
2 Min Read

[ad_1]

7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

आमिर खान की बेटी आयरा खान ने बीते 10 जनवरी काे उदयपुर में फिटनेस एक्सपर्ट नुपुर शिखरे से शादी की है। यह डेस्टिनेशन वेडिंग 3 दिनों तक चली थी जिसमें 8 जनवरी को मेहंदी और 9 जनवरी को संगीत सेरेमनी होस्ट की गई थी।

अब इस वेडिंग सेरेमनी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं। इन्हीं में से एक वीडियो में आमिर अपनी बेटी की शादी में अपने ही गानों पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

बेटी आयरा के साथ वेडिंग फंक्शन में डांस करते आमिर खान।

बेटी आयरा के साथ वेडिंग फंक्शन में डांस करते आमिर खान।

बेटी और एक्ट्रेस मिथिला ने कॉपी किया हुक स्टेप
वीडियो में आमिर पहले तो अपनी फिल्म ‘रंग दे बसंती’ के गाने ‘मस्ती की पाठशाला’ पर थिरकते नजर आए। उनके अलावा वीडियो में बेटी आयरा, दामाद नुपुर और एक्ट्रेस मिथिला पालकर भी डांस करते दिख रहे हैं। सभी ने गाने से आमिर का हुक स्टेप कॉपी किया।

'पापा कहते हैं...' गाना बजाने पर आमिर ने डीजे को बदमाश कहा और फिर वो उससे मजाक करने पहुंचे।

‘पापा कहते हैं…’ गाना बजाने पर आमिर ने डीजे को बदमाश कहा और फिर वो उससे मजाक करने पहुंचे।

डीजे के साथ मजाक करने पहुंचे आमिर
कुछ देर बाद डीजे ने फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ का गाना ‘पापा कहते हैं..’ लगा दिया, जिसे सुनते ही आमिर बेहद खुश हो गए। वो डांस फ्लोर छोड़कर डीजे को गले लगाने पहुंचे। इसके बाद उन्होंने स्टेज से ही इस गाने पर भी परफॉर्म किया।

बीते 13 जनवरी को आमिर ने मुंबई के नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर में ग्रैंड रिसेप्शन दिया था। इसमें शाहरुख, सलमान, धर्मेंद्र और सचिन तेंदुलकर समेत कई बड़े सेलेब्स ने शिरकत दी थी। इस रिसेप्शन से जुड़ी खबर यहां क्लिक करके पढ़ें…

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *