Aamir is practicing classical music for one hour every day, preparing for his next Mogul or for daughter Ira Khan Marriage | रोजाना एक घंटे क्लासिकल म्यूजिक का रियाज कर रहे आमिर: ‘मोगुल’ बायोपिक की तैयारियों के लगे कयास, एक साल से एक्टिंग ब्रेक पर हैं एक्टर

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

21 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

फिल्मों में अपने किरदार की तैयारी के लिए जी-जान लगा देने वाले एक्टर्स में मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का नाम सबसे ऊपर आता है। अपनी पर्सनल लाइफ में भी आमिर, कई तरह की हॉबीज के जरिए अपनी स्किल बढ़ाते रहे हैं।

अब सुनने में आया है कि आमिर ने क्लासिकल म्यूजिक सीखना शुरू किया है और वे राेजाना इसकी प्रैक्टिस भी कर रहे हैं।

साल 2018 में चर्चा थी कि आमिर खान बिजनेसमैन और प्रोड्यूसर गुलशन कुमार की बायोपिक करेंगे। हालांकि, बाद में यह फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई।

साल 2018 में चर्चा थी कि आमिर खान बिजनेसमैन और प्रोड्यूसर गुलशन कुमार की बायोपिक करेंगे। हालांकि, बाद में यह फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई।

रिपोर्ट्स की मानें तो आमिर कर रहे ‘मोगुल’ की तैयारी
Etimes की एक रिपाेर्ट की मानें तो अमिर हर दिन अपनी सिंगिंग को एक घंटा दे रहे हैं। वो क्लासिकल म्यूजिक टीचर से डेली एक घंटे की क्लास लेते हैं और क्लासिकल म्यूजिक का रियाज भी कर रहे हैं।

हालांकि, अभी तक यह कन्फर्म नहीं है कि आमिर ऐसा सिर्फ हॉबी के तौर पर कर रहे हैं या इसका कनेक्शन उनकी अगली फिल्म की तैयारी से है। कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि वो गुलशन कुमार की बायोपिक ‘माेगुल’ की तैयारी कर रहे हैं।

‘लाहौर 1947’ के जरिए सनी देओल, राजकुमार संतोषी और आमिर खान पहली बार साथ काम करेंगे।

‘लाहौर 1947’ के जरिए सनी देओल, राजकुमार संतोषी और आमिर खान पहली बार साथ काम करेंगे।

सनी देओल के साथ कर रहे अगली फिल्म
वर्कफ्रंट पर आमिर की अगली फिल्म ‘लाहौर 1947’ है जिसमें सनी देओल लीड एक्टर होंगे। वहीं फिल्म को आमिर खान प्रोड्यूस करेंगे और इसमें कैमियो रोल करते भी नजर आ सकते हैं। इस फिल्म को राजकुमार संताेषी डायरेक्ट करेंगे।

आमिर की आखिरी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी जिसके बाद एक्टर एक साल से ब्रेक पर हैं।

आमिर की आखिरी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी जिसके बाद एक्टर एक साल से ब्रेक पर हैं।

‘लाल सिंह चड्ढा’ थी आमिर की आखिरी फिल्म
आमिर बीते एक साल से ब्रेक पर है। उनकी आखिरी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ अगस्त 2022 में रिलीज हुई थी। जो बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। बतौर एक्टर आमिर अलग-अलग मेकर्स के साथ ‘सितारे जमीन पर’ और ‘मोगुल’ जैसी फिल्मों को लेकर चर्चा कर रहे हैं।

आमिर की बेटी इरा 3 जनवरी को मंगेतर नुपुर शिखरे के साथ शादी करने जा रही हैं।

आमिर की बेटी इरा 3 जनवरी को मंगेतर नुपुर शिखरे के साथ शादी करने जा रही हैं।

3 जनवरी को है बेटी की शादी
वहीं पर्सनल लाइफ में भी आमिर इन दिनों खूब बिजी हैं। 3 जनवरी को आमिर की बेटी आयरा खान मुंबई में अपने मंगेतर नुपुर शिखरे से मराठी रीति-रिवाज से शादी करेंगी। इसके बाद कपल 6 जनवरी को दिल्ली और 10 जनवरी को जयपुर में रिसेप्शन देगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस ग्रैंड शादी में फैमिली और करीबी दोस्तों के अलावा बाॅलीवुड सितारें भी शिरकत करेंगे। आयरा बीते कई सालों से नुपुर शिखरे को डेट कर रही हैं। दोनों ने 2022 में सगाई की थी।

इस खबर से जुड़ी यह खबर भी पढ़ें…

3 जनवरी को आमिर खान की बेटी आयरा बनेंगी दुल्हन:दिल्ली-जयपुर में होंगे दो र‍िसेप्शन; सेलेब्स भी शिरकत करेंगे, शादी की इनसाइड डिटेल्स जानिए

आमिर खान की बेटी आयरा खान की शादी की एक नई डेट सामने आई है। नई डेट के अनुसार, नुपुर शिखरे के साथ आयरा 3 जनवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगी। दोनों मराठी रीति-रिवाज पूरी खबर यहां पढ़ें…

जिस बिल्डिंग में रहते हैं आमिर, वो तोड़ी जाएगी:रीडेवलपमेंट का काम शुरू होगा; बिल्डिंग में कुल 24 फ्लैट, एक्टर अकेले 9 के मालिक

आमिर खान जिस बिल्डिंग में रहते हैं, उसे तोड़ा जाएगा। मैन इंफ्रा कंस्ट्रक्शन लिमिटेड कंपनी (MICL) मुंबई के पार्ली हिल इलाके में स्थित उनकी बिल्डिंग को रीडेवलप करने जा रही है। इस पूरी खबर यहां पढ़ें…

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *