2 फिल्मों ने कमाए 350 करोड़, ब्लॉकबस्टर रही मूवी, सीक्वल के लिए मेकर्स ने तबू से मांगी मदद, एक्ट्रेस ने झाड़ा पल्ला

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

नई दिल्ली. साल 2022 में जब एक के बाद एक फिल्मों का डब्बागोल हो रहा था, तब डायरेक्टर अनीस बज्मी दर्शकों के लिए एक ऐसी फिल्म लेकर आए, जिसने लोगों का जमकर मनोरंजन किया. ये फिल्म डायरेक्टर के लिए ही नहीं बल्कि, दो स्टार्स के लिए भी लकी साबित हुई थी. साल 2022 में आई ये फिल्म साल 2007 की सीक्वल था. ये फिल्म थी भूल भुलैया.

साल 2022 में आई इस फिल्म के साथ कार्तिक आर्यन ने तहलका मचाया था. फिल्म में कियारा और तबू भी नजर आई थीं. अब मेकर्स ने इस फिल्म के तीसरे सीक्वल की तैयारी कर ली है. फिल्म के लिए कार्तिक ने पहले ही हामी भर दी है. लेकिन खबरें है कि तबू ने इस फिल्म से पल्ला झाड़ लिया है.

2007 और 2022 में आया था सीक्वल
साल 2007 में रिलीज हुई ‘भूल भुलैया’ में अक्षय कुमार थे तो दूसरी में कार्तिक आर्यन. ‘भूल भुलैया 3’ को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आया है. खबर है कि तबू ने ‘भूल भुलैया 3’ को रिजेक्ट कर दिया है. ‘भूल भुलैया’ में अक्षय कुमार के साथ ‘मंजुलिका’ बनकर विद्या बालन छा गई थीं. वहीं, ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक आर्यन के साथ तबू ने ये रोल प्ले किया था. इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के बाद लोगों को उम्मीद थी कि फिल्म की तीसरी किश्त में भी तबू नजर आएंगी. लेकिन शायद इस फिल्म में तबू को देख पाना संभव नहीं हो पाएंगा.

तबू ने क्यों झाड़ा पल्ला?
‘ई-टाइम्स’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों से पता चला है कि ‘भूल भुलैया 3’ के मेकर्स चाहते हैं कि तबू फिल्म का हिस्सा रहे, क्योंकि कार्तिक आर्यन के साथ उनकी जोड़ी खूब जमी थीं और वह तीसरे पार्ट में भी दोनों को कास्ट करना चाहते हैं. लेकिन एक्ट्रेस ने साफ तौर पर फिल्म के लिए न कह दिया है. तबू को ‘मंजुलिका’ रोल काफी पसंद आया था लेकिन वह दोबारा वहीं रोल नहीं करना चाहती हैं. इसलिए वह इसे रिजेक्ट कर रही हैं.

दोनों फिल्मों ने कमाए थे करोड़ों
आपको बता दें कि ‘भूल भुलैया’ ने साल 2007 में 82.87 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं, साल 2022 में रिलीज हुई में रिलीज हुई फिल्म ने 266.88 करोड़ की तगड़ी कमाई की थी. दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 350 करोड़ की जबरदस्त कमाई कर डाली थी.

Tags: Bhool Bhulaiyaa 2, Kartik aaryan, Tabu

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *