12th failed actress reveals her secret | 12वीं फेल एक्ट्रेस मेधा शंकर ने खोला राज: रणबीर के साथ काम करना चाहती हैं, बताया कैसे घरवाले थे एक्टिंग के खिलाफ

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

21 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

12th फेल फेम एक्ट्रेस मेधा शंकर को इस फिल्म के लिए बहुत सराहना मिली है। उनके किरदार में दिखाई गई शालीनता लोगों को खूब पसंद आई। फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने के बाद से मेधा शंकर रातों-रात सोशल मीडिया पर छा गईं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में मेधा ने बताया कि वो रणबीर कपूर के साथ काम करना चाहती हैं। 12th फेल में मेधा ने श्रद्धा का किरदार निभाया है। इन दिनों उन्हें नेशनल क्रश माना जा रहा है।

मेधा शंकर रणबीर कपूर के साथ काम करना चाहती हैं

बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत में, मेधा शंकर से पूछा गया कि वो किस बॉलीवुड एक्टर के साथ काम करना पसंद करेंगी, तो उन्होंने तुरंत रणबीर कपूर का नाम लिया।

इसके अलावा एक्ट्रेस ने बताया कि किस तरह उन्हें एक्टिंग में करियर बनाने के लिए अपने पिता को मनाना पड़ा।

उन्होंने बताया कि पढ़ाई पर ज्यादा ध्यान देने वाले एक मिडिल क्लास परिवार से आने के बाद, एक्ट्रेस बनने के बारे में सोचना उनके पिता के लिए एक बड़ा झटका था।

मेधा ने बताया कि जब पहली बार मैंने पापा से इस बारे में बात की तो उन्होंने मुझसे पूछा तुमने अपना दिमाग खो दिया है क्या?

एक्ट्रेस ने कहा कि उनके पिता को लगता है कि एक्टिंग उन लोगों के लिए है। जो लोग पढ़ाई में बेहतर नहीं कर पाते हैं। हालांकि, मेधा पढ़ाई में मास्टर डिग्री पूरी कर चुकी थीं। इसी के चलते उन्होंने अपने पिता से एक्टिंग में ट्राई करने के लिए 2 साल का समय मांगा। उन दो सालों में कुछ अच्छा नहीं हुआ। अब एक्ट्रेस के पिता उन्हें कुछ और करने के लिए कह रहे थे। मेधा ने फिर अपने पिता से दो वर्ष का समय मांगा। इस विश्वास के साथ कि इस बार वो मुंबई आकर अपना सपना पूरा करेंगी।

बता दें ‘12th फेल’ अब IMDb पर अब तक की सबसे ज्यादा रेटिंग वाली भारतीय फिल्म बन गई है। इसने शाहरुख खान की ‘डंकी’, ‘omg-2’, ‘जवान’, ‘पठान’ से लेकर रणबीर कपूर-बॉबी देओल की ‘एनिमल’ को भी पीछे छोड़ दिया है।

12th फेल की कहानी क्या है?
विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित 12वीं फेल अक्टूबर में सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म में जीरो से हीरो बनने की कहानी को बखूबी दिखाया गया है। फिल्म IPS ऑफिसर मनोज शर्मा की लाइफ पर लिखी बेस्टसेलर बुक ‘12th फेल’ पर आधारित है। UPSC एंट्रेंस एग्जाम अटेंप्ट करने वाले लाखों छात्रों के जीवन में किस तरह के संघर्ष आते हैं और कैसी परिस्थितियों का उन्हें सामना करना पड़ता है, ये सब विधु विनोद चोपड़ा ने बहुत बेहतरीन अंदाज में दर्शाया है।

एक्टर विक्रांत मेसी ने भी IPS मनोज शर्मा के किरदार में पूरी जान डाल दी है। संघर्षों और चुनौतियों की इस रियल लाइफ इंस्पायर्ड ड्रामा ने लोगों का दिल जीत लिया है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *