101 fever, performed in the show even when unwell, cramps, drips, medical problem, divyanka tripathi, vivek dahiya | दिव्यांका त्रिपाठी ने पति के लिए एक प्यार भरा पोस्ट शेयर किया, लिखा- तुम पर बहुत गर्व है

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

टीवी का पॉपुलर शो ‘झलक दिखला जा’ का 11वां सीजन आजकल सुर्खियों में है। इस शो में दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दाहिया भी बहुत अच्छा परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं। जज भी उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं और दिव्यांका भी अक्सर विवेक को सपोर्ट करती दिखाई देती हैं। ऐसे में दिव्यांका का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पोस्ट में एक्ट्रेस विवेक की तारीफ करती नजर आ रही हैं। उन्होंने ‘झलक दिखला जा’ के सेट से विवेक की कुछ फोटोज लगाईं।

कैप्शन लिखा- तुम्हारे एब्स पर क्रैंप साफ नजर आ रहा है, लेकिन चेहरे पर शिकन तक नहीं है। तुम्हारा ये परफॉर्मेंस बहुत खास है हनी! 101 डिग्री बुखार होने के बावजूद तुमने जबरदस्त एक्ट किया। अस्पताल के चक्कर, आईवी ड्रिप्स, और मंच पर क्रैंप के बावजूद तुमने स्टेज पर कमाल कर दिखाया। मुझे तुम पर बहुत गर्व है। सच कहूं तो तुम्हारी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाई। आगे दिव्यांका ने एक हार्ट इमोजी भी बनाया।

दिव्यांका ने विवेक के लिए प्यार भरा पोस्ट शेयर किया।

दिव्यांका ने विवेक के लिए प्यार भरा पोस्ट शेयर किया।

विवेक को मेरे रोमांटिक सीन बहुत अच्छे लगते थे
दिव्यांका त्रिपाठी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विवेक के बारे में कुछ दिलचस्प बातें शेयर की। उन्होंने कहा- मेरी जिंदगी में मेरे पिता और विवेक ऐसे लोग हैं जिन्हें मुझपर मुझ से ज्यादा भरोसा है। दोनों की नजर में मैं कुछ भी कर सकती हूं। दिव्यांका ने बताया शुरू-शुरू में जब मैं और विवेक मिले थे, तब वे घर जाकर मेरा काम देखा करते थे। मिलने से पहले उन्होंने मेरा काम नहीं देखा था। विवेक को मेरे रोमांटिक सींस बहुत अच्छे लगते थे। वे मुझे बहुत मोटिवेट करते हैं। वे कहते हैं कि तुम गलत जगह हो, तुम्हें फिल्मों में होना चाहिए।

दिव्यांका ने 8 जुलाई, 2016 में विवेक के साथ शादी की।

दिव्यांका ने 8 जुलाई, 2016 में विवेक के साथ शादी की।

सोशल मीडिया पर दिव्यांका काफी एक्टिव रहती हैं
दिव्यांका अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे अक्सर फोटोज और वीडियोज शेयर करती नजर आती हैं। एक्सरसाइज करते हुए वीडियो से लेकर त्योहारों की फोटोज और पति के साथ मस्ती करते हुए पोस्ट भी दिव्यांका अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डालती रहती हैं।

एकता कपूर की दिवाली पार्टी के दौरान दिव्यांका और विवेक।

एकता कपूर की दिवाली पार्टी के दौरान दिव्यांका और विवेक।

दिव्यांका और विवेक सीरीयल 'ये हैं मोहब्बतें' के सेट पर मिले थे।

दिव्यांका और विवेक सीरीयल ‘ये हैं मोहब्बतें’ के सेट पर मिले थे।

दिव्यांका ने इंडस्ट्री में आने के बाद चाय पीना छोड़ दिया था
दिव्यांका त्रिपाठी ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि इंडस्ट्री में आने के बाद उन्होंने चाय पीना छोड़ दिया है। उन्होंने कहा- एक समय था जब मैं रोज कम से कम 8 से 10 कप चाय पीती थी। मुझे लंबे समय तक शूटिंग करनी होती थी और चाय ही मुझे चलाती थी। एक दिन मैंने अपने फ्रेंड से कहा कि मैं भी कुछ दिनों तक चाय नहीं पीऊंगी। मैंने सोचा था कि कोशिश करने से परेशानी नहीं होगी।

दिव्यांका सीरीयल 'ये हैं मोहब्बतें' से काफी पॉपुलर हुई थीं।

दिव्यांका सीरीयल ‘ये हैं मोहब्बतें’ से काफी पॉपुलर हुई थीं।

हालांकि शुरुआती दिन कठिन थे क्योंकि मुझे भयानक सिरदर्द होता था। लेकिन आज मैं बहुत खुश हूं कि मैंने चाय पीना छोड़ दिया। दूध और चीनी के साथ चाय पीना सेहत के लिए अच्छा नहीं होता और तब मैं बहुत ज्यादा चाय पीती थी। चाय छोड़ने के एक महीने बाद, मैंने देखा कि मेरी त्वचा चमकने लगी थी। मेरे जैसे व्यक्ति के लिए जो एक ऐसे शहर से आता है जहां लोग अक्सर चाय पीते हैं, यह कठिन था, लेकिन आपके स्वास्थ्य से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ भी नहीं है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *