सुपरस्टार Ravi Kishan की फिल्म Mahadev Ka Gorakhpur का टीजर आउट

hindinewsviral.com
5 Min Read

[ad_1]

सुपरस्टार Ravi Kishan की नई फिल्म Mahadev Ka Gorakhpur का टीजर आउट हुआ है. इसके बाद टीजर ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है. लोगों को यह टीजर काफी पसंद आ रहा है. भोजपुरी अभिनेता और गोरखपुर के बीजेपी सांसद Ravi Kishan की नई फिल्म “ Mahadev Ka Gorakhpur “ का टीजर यूट्यूब पर लॉन्च कर दिया है .

Ravi Kishan का अभिनय भी उनकी कला क्षमता को दर्शाता है। उन्होंने अनेक भोजपुरी फिल्मों में अभिनय किया है और उनकी प्रतिभा को देखकर लोग वाहवाही नहीं रोक सकते हैं। उनकी प्रस्तुति, भव्यता और व्यक्तिगत छवि ने उन्हें भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार के रूप में स्थापित किया है।

Mahadev Ka Gorakhpur फिल्म के टीजर में Ravi Kishan रौद्र रूप में नजर आ रहे हैं. यह नए अवतार में भी नजर आ रहे हैं. महाकाल के भक्त बन ललाट पर भभूत लगाए यह दिख रहे हैं इनका लुक सभी को खूब पसंद आ रहा है. टीजर ने यूट्यूब पर रिलीज होते ही पांच लाख से ज्यादा व्यूज पार कर लिया है .

इस फिल्म Mahadev Ka Gorakhpur को पांच भाषा में रिलीज किया जाएगा. इसमें भोजपुरी, कन्नड, तेलगू, तमिल, हिन्दी शामिल है. नई फिल्म में एक्टर Ravi Kishan महादेव के अंश के रूप में दिख रहे हैं

जो पाप के सर्वनाश करने के लिए धरती पर पुलिस अफसर के रूप में आए हुए है. इस पूरे टीजर में रवि किशन दो लुक में नजर आ रहे हैं. इनका पहला रौद्र रूप महादेव का अंश है और दूसरा पुलिस की भूमिका करते नजर आ रहे है.

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार Ravi Kishan

भोजपुरी सिनेमा में एक ऐसा नाम है जिसने अपनी पहचान को बनाए रखा है, और उसका नाम है Ravi Kishan। भारतीय सिनेमा में भोजपुरी फिल्मों का महत्त्व बढ़ता जा रहा है और इसके साथ ही रवि किशन ने अपने अभूतपूर्व कला और प्रतिबद्धता से खुद को एक सुपरस्टार के रूप में साबित किया है। रवि किशन का संगीत, नृत्य, और अभिनय कौशल ने उन्हें भोजपुरी सिनेमा में एक अनूठा स्थान दिलाया है।

रवि किशन का जन्म बिहार के जिले सोनभद्र में हुआ था, और उनका नाम अवधेश राव भी था। उनके परिवार का सार्थक जीवन सभी कठिनाइयों के बावजूद उन्हें संगीत, नृत्य, और कला में रुचि लेने का एक अद्वितीय मौका प्रदान किया। रवि किशन का संगीत क्षेत्र में प्रवेश होने के बाद, उन्होंने अपनी अनूठी आवाज और संगीत दक्षता के कारण लोगों का ध्यान खींचा। उनकी धुनों ने समृद्धि की दिशा में कदम बढ़ाया, और इसके परिणामस्वरूप उन्हें भोजपुरी सिनेमा के स्टार बनाया गया।

Ravi Kishan का संगीत, नृत्य, और अभिनय तीनों ही क्षेत्रों में अद्वितीय हैं। उनकी धुनें और गीत भोजपुरी सिनेमा में अद्वितीय और प्रभावी हैं जो लोगों को भावनाओं के साथ जोड़ती हैं। उनकी नृत्य कला भी उनके अद्वितीय अंदाज में है जो उन्हें एक अच्छे कलाकार के रूप में बनाए रखता है।

Ravi Kishan का संगीत, नृत्य, और अभिनय क्षेत्र में उनका योगदान केवल सिनेमा तक ही सीमित नहीं रहा है। उन्होंने सामाजिक कार्यों में भी अपनी भूमिका निभाई है और लोगों के बीच जागरूकता फैलाने के लिए कई अभियानों में भाग लिया है। उनका योगदान सिर्फ सिनेमा में ही नहीं बल्कि सामाजिक क्षेत्र में भी एक अद्वितीय चिन्ह बना हुआ है।

Ravi Kishanका सफलता का सफर भी बहुत दिलचस्प है। उन्होंने कई मुश्किलें और चुनौतियों का सामना किया है, लेकिन उनकी आत्मविश्वास और संघर्ष भरी मेहनत ने उन्हें उनके लक्ष्यों की प्राप्ति में सफल बना दिया है।

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार Ravi Kishan का योगदान उनके साथी कलाकारों के लिए प्रेरणा स्रोत है। उनका संगीत, नृत्य, और अभिनय सिनेमा की दुनिया को और भी समृद्धि प्रदान करने का कारण बन रहा है। उनकी कला के माध्यम से वे लोगों के दिलों में छाए हुए हैं और उन्हें एक अलग पहचान मिली है जो उन्हें एक स्थानीय ही नहीं, बल्कि देशव्यापी स्तर पर मशहूर बना दिया है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *