वर्ल्ड कप फाइनल में मिली हार का गम भुलाने लंदन पहुंचे विराट कोहली, अनुष्का-वामिका के साथ आए नजर, वीडियो वायरल

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

नई दिल्ली. टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने विश्व कप में बेशक कमाल का प्रदर्शन किया है. हालांकि, वह भारत को वर्ल्ड कप नहीं जिता सके. अब हार का गम भुलाने के लिए वह अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा संग लंदन पहुंच गए हैं. जहां वह छुट्टियां मना रहे हैं. विराट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं है. खबर है कि वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज नहीं खेलेंगे.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को इंज्वॉय करते हुए देखा जा सकता है. उनके साथ उनकी बेटी वामिका भी है. वीडियो को विराट के फैन ने अपने एक्स अकाउंट के जरिए शेयर किया है. हालांकि, वीडियो में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की हल्की झलक ही दिखाई पड़ रही है. लंदन के हाइट पार्क में विराट और अनुष्का घूमने गए थे.

महीने भर पहले बने थे पिता, अब चंद दिनों में हो गया ब्रेकअप, नेमार के साथ गर्लफ्रेंड ने क्यों किया ऐसा?

हाल में तोड़ा सचिन का रिकॉर्ड
विराट कोहली ने विश्व कप 2023 में 11 मैचों में 95.62 के औसत से सर्वाधिक 765 रन बनाए जिसमें तीन शतक और छह अर्धशतक शामिल रहे. इसी टूर्नामेंट के पिछले मुकाबले में उन्होंने सचिन तेंदुलकर के वनडे में सर्वाधिक शतकों (49) के रिकॉर्ड को तोड़ा. एक वर्ल्‍डकप में सर्वाधिक रन (673 रन) बनाने के मामले में भी विराट ने सचिन तेंदुलकर को पीछे छोड़ा. साल 2003 के विश्व कप में सचिन ने भारत के लिए 673 रन बनाए थे.

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 और वनडे नहीं खेलेंगे विराट?
इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार, विराट कोहली ने बोर्ड को जानकारी दी है कि उन्हें अभी व्हाइट बॉल क्रिकेट से ब्रेक चाहिए. एक सोर्स ने बताया कि कोहली ने बीसीसीआई और सेलेक्टर्स को सूचित किया है कि उन्हें व्हाइट बॉल क्रिकेट से ब्रेक की जरूरत है. हालांकि, इसे लेकर अभी बीसीसीआई ने अधिकारिक घोषणा नहीं की है. लेकिन विराट का साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट खेलने लगभग तय है.

Tags: Anushka sharma, Virat Kohli, World cup 2023



[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *