मीडिया रिपोर्ट्स में…Arjun Kapoor और Malaika Arora का हुआ ब्रेकअप?

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

Malaika Arora-Arjun Kapoor  कुछ समय से रिलेशनशिप में हैं. मलाइका और अर्जुन ने 2019 में अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर आधिकारिक बना दिया था. उसके बाद से ही कपल अक्सर साथ में किसी इवेंट या पार्टी में दिख जाते थे. दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए प्यार भी जमकर बरसाते है. हालांकि अब सुनने में आ रहा है कि दो महीने पहले ही कपल का ब्रेकअप हो चुका है. जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि दोनों ने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए है.

बॉलीवुड के फेमस कपल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के फैंस के लिए बुरी खबर है. अर्जुन और मलाइका अरोड़ा कई महीनों से अपने कथित ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में है. हालांकि इन अफवाहों पर दोनों मे से किसी ने रिएक्ट नहीं किया. हाल ही में जूम की एक रिपोर्ट की मानें तो, कपल करीब दो महीने पहले ही ब्रेकअप कर चुके हैं.

लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते को पूरी तरह से खत्म करने के बजाय उसपर काम करने का फैसला लिया है. सूत्र ने कहा कि दोनों एक-दूसरे के साथ कई सालों से है, ऐसे में दोनों में से इसे खत्म करना या भूलना आसान नहीं है. दोनों ने साथ में एक अच्छा समय बिताया है. सूत्र ने बताया, उन्हें एहसास हुआ कि सेपरेशन हमेशा जीवन का समाधान नहीं है.

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप के पीछे की वजह सामने नहीं आई है. सूत्र ने बताया कि हो सकता है कि यह सिर्फ एक-दूसरे से थोड़ी दूरी की जरूरत का मामला हो सकता है. वहीं, कई अन्य रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि उनके ब्रेकअप के पीछे का कारण यह था कि उनमें से एक शादी करके अपने रिश्ते को आगे ले जाना चाहते थे, लेकिन दूसरा इस बारे में निश्चित नहीं था. हालांकि दोनों में से किसी ने अबतक इसपर कुछ कहा नहीं है.

Malaika Arora-Arjun Kapoor के रिलेशनशिप को अक्सर सोशल मीडिया यूजर्स ट्रोल करते हैं. जब अर्जुन से पूछा गया था नेगिटिव और 9 साल की उम्र के अंतर ने मलाइका के साथ उनके रिश्ते को प्रभावित किया है. इसपर एक्टर ने कहा था, “ऐसा कोई व्यक्ति नहीं है, जो प्रभावित नहीं हो रहा है, यह इससे निपटने के बारे में है, लेकिन यह उन लोगों की परवरिश और उनकी संस्कृति को भी दर्शाता है, जो ऐसे कमेंट्स करते हैं.

आप यह भी जानते हैं कि वे आपका ध्यान आकर्षित करने की कोशिश कर रहे हैं.” जब करण ने अर्जुन से पूछा कि क्या वह एक कदम आगे बढ़कर मलाइका के साथ रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए तैयार हैं. इसपर एक्टर ने कहा, “मुझे लगता है कि सबसे सम्मानजनक बात यह है कि एक बार जब हम उस फेज तक पहुंच जाएं और एक साथ आकर इस बारे में बात करें.”



[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *