आमिर खान के फिटनेस कोच Nupur Shikhare पर कैसे आया Ira Khan का दिल?

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी Ira Khan 3 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. डी-डे से पहले, माता-पिता के घर पर तैयारियां शुरू हो गई हैं. आमिर और रीना के मुंबई स्थित घरों के कई फोटो ऑनलाइन सामने आए हैं.

Ira Khan और फिटनेस ट्रेनर Nupur Shikhare ने पिछले साल की शुरुआत में सगाई की थी. नूपुर ने सितंबर में आयरा को प्रपोज किया था, जब वह एक स्पोर्ट्स फंक्शन में घुटनों के बल बैठ गए थे और अंगूठी के साथ उन्हें प्रपोज किया था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर हां कहते हुए एक प्यार का वीडियो शेयर किया था. जिसके कैप्शन में लिखा, “पोपी: उसने हां कहा…इरा: हेहे मैंने हां कहा.” नूपुर शिखारे एक फेमस सेलिब्रिटी फिटनेस कोच हैं, जिनसे आमिर खान और टाइगर जैसे सेलेब्स ट्रेनिंग लेते हैं. उनकी लवस्टोरी की बात करें तो अपनी फिटनेस जर्नी के दौरान आयरा को अपने नुपुर से प्यार मिला.

2020 में लॉकडाउन के बीच आयरा खान अपने पिता के घर चली गईं, जहां उनकी मुलाकात नुपुर शिखारे से हुई. जबकि शुरुआत में उनका ध्यान अपनी फिटनेस बनाए रखने पर था. हालांकि धीरे-धीरे बातचीत बढ़ी और दोनों एक दूसरे के दोस्त बन गए. 2021 में आयरा खान ने सोशल मीडिया पर नुपुर शिखारे के साथ एक तस्वीर पोस्ट करके अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया.

वह प्यार से उन्हें “पोपी” कहकर बुलाती है.आयरा और नुपुर दोनों को उनके परिवारों का आशीर्वाद मिला है. सितंबर 2021 में एक दिल छू लेने वाले पल में, नुपुर ने आयरा को प्रपोज किया, जिसे उन्होंने खुशी-खुशी स्वीकार कर लिया. दो महीने बाद, उनकी सगाई हो गई. कपल को अक्सर एक दूसरे संग मूवी और डिनर डेट पर एंजॉय करते हुए देखा जाता है. हाल ही में आयरा और नुपुर ने एक साथ नया साल भी सेलिब्रेट किया था.

शादी की बात करें तो आमिर खान का घर दुल्हन की तरह सज चुका है. दोनों की शादी महाराष्ट्रीयन स्टाइल से होने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के बाद ये कपल मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन देने वाला है. रिसेप्शन 10 जनवरी के बाद होने की संभावना है और इसमें कई बॉलीवुड सलेब्स शामिल होंगे.

आमिर खान ने अपने दामाद के बारे में बात करते हुए कहा, वह एक प्यारा लड़का है. जब आयरा डिप्रेशन से जूझ रही थीं तो वह उनके साथ थे. वह वास्तव में ऐसा व्यक्ति है, जो उसके साथ खड़ा रहा है और इमोशनली सपोर्ट किया है. मुझे खुशी है कि वे एक साथ इतने खुश हैं.’

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *